लोगों को एनसी सांसदों से बड़ी उम्मीदें: रतन लाल गुप्ता

जम्मू: सोमवार को नेकां के प्रांतीय अध्यक्ष रतनलाल गुप्ता ने कहा कि प्रशासन द्वारा जन समस्याओं के समाधान में विफल रहने के कारण नागरिक अब समाधान के लिए नवनिर्वाचित नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) सांसदों की ओर देख रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि लोगों को संसद में अपनी चिंताओं को उठाने के लिए एनसी प्रतिनिधियों से बड़ी उम्मीदें हैं।

गुप्ता ने बेरोजगारी और बिजली की कमी से निपटने में मौजूदा प्रशासन की खराब कार्यप्रणाली की आलोचना की, स्थानीय जलविद्युत क्षमता के बावजूद बिजली कटौती की विडंबना को उजागर किया। उन्होंने स्थानीय मांगों को पूरा करने के लिए एनएचपीसी से बिजली परियोजनाओं को वापस लेने और सावलकोट बिजली परियोजना के तेजी से निर्माण का आह्वान किया।

Also read this: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद आया पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन

गुप्ता ने अप्रभावी औद्योगिक नीतियों और पीने योग्य पानी की कमी की भी निंदा की, इन मुद्दों को हल करने के लिए एनसी सरकार द्वारा पिछले पहलों को याद किया। उन्होंने जम्मू और कश्मीर के लिए राज्य का दर्जा जल्द बहाल करने की मांग की। उन्होंने जोर देकर कहा कि यूटी का दर्जा लोगों के अधिकारों को कमजोर करता है। एनसी सांसदों पर विश्वास व्यक्त करते हुए, गुप्ता ने उनसे यह सुनिश्चित करने की अपेक्षा की कि जनता की मांगों को संबोधित किया जाए और संसद में ठोस कार्रवाई की जाए।