'Stree 2' shines at the box office, makes strong earnings on the third day too
'Stree 2' shines at the box office, makes strong earnings on the third day too

बॉक्स ऑफिस पर ‘स्त्री2’ का जलवा, तीसरे दिन भी की दमदार कमाई

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री-2’ ने धमाकेदार ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कई रिकॉर्ड तोड़े और अब तीसरे दिन भी इसने दमदार कमाई की है।

‘स्त्री-2’ के तीसने दिन यानी कि शनिवार के कलेक्शन की बात की जाए तो सैनिक की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 44 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 135.7 करोड़ गया है। ‘स्त्री-2’ ने गुरुवार को भारत में पहले दिन 60.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की और 2023 में ‘एनिमल’ और ‘पठान’ की पहले दिन की कमाई को पीछे छोड़ दिया। इसके बाद अगले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की। फिल्म ने शुक्रवार को 30 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म की तीन दिन की कमाई 135.7 करोड़ रुपये है।

Also read this: राजस्थान हिंसा मामले में आरोपित का मकान ध्वस्त करने का कोर्ट ले संज्ञान: मायावती

‘स्त्री’ के छह साल बाद आई ‘स्त्री-2’

गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी के बाद शुक्रवार को कार्य दिवस था, इसलिए फिल्म को हिंदी भाषा में 45.31 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली। फिल्म में श्रद्धा कपूर , राजकुमार राव , अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। ‘स्त्री’ 2018 में रिलीज हुई थी, छह साल बाद ‘स्त्री-2’ रिलीज हुई और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

‘वेदा’ और ‘खेल-खेल में’ की कमाई में बड़ी गिरावट

15 अगस्त को ‘स्त्री-2’ के साथ-साथ फिल्म ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ रिलीज हुई थी, दोनों फिल्मों ने अपने ओपनिंग डे पर पांच करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। लेकिन दूसरे दिन दोनों की कमाई में बड़ी गिरावट देखने को मिली। अक्षय कुमार की ‘खेल-खेल में’ ने दूसरे दिन 1.9 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसका कुल कलेक्शन 6.95 करोड़ रुपये हो गया, जबकि जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ ने दूसरे दिन केवल 1.6 करोड़ रुपये की कमाई की। इस फिल्म की कुल कमाई 7.9 करोड़ रुपये है। 15 अगस्त को ‘वेदा’ और ‘खेल खेल में’ के अलावा डबल स्मार्ट (तेलुगु), थंगालन (तमिल) और मिस्टर बच्चन (तेलुगु) जैसी क्षेत्रीय फिल्में रिलीज हुई हैं। श्रद्धा कपूर की स्त्री-2 ने इन सभी फिल्मों को पछाड़ दिया है।