सीएम योगी ने महिला सशक्तिकरण रैली को दिखाई हरी झंडी…

आज शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा अपने सरकारी आवास मिशन शक्ति के चौथे चरण (4.0) का शुभारंभ किया. उन्होंने महिला सशक्तीकरण मिशन शक्ति 4.0 लेकर कहा कि महिलांओं की सुरक्षा और सम्मान प्रदान करने की बात कही है.

सीएम योगी ने मिशन शक्ति के चौथे चरण का शुभारंभ करने के बाद अपने संबोधन में महिलाओं के प्रति हो रहे अपराध को लेकर कड़े संदेश दिया है. उन्होंने कहा कि महिला सुरक्षा पर हमारा विशेष फोकस रहेगा ताकि महिलाएं सुरक्षित रहे. यदि कोई अपराधी महिलाओं की सुरक्षा में सेंध लगाता है, तो उसे अपराधी को किसी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा,

इसलिए प्रदेश भर में अपराध के खिलाफ अभियान चल रहा है ताकि कोई अपराधी महिलाओं की सुरक्षा में सेंध न लगा सके, अपराधियों पर सख्त कार्रवाई हो रही है. इस दौरान मिशन शक्ति के चौथे चरण का सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुभारंभ किया। महिला सशक्तिकरण रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किए। यह रैली मुख्यमंत्री आवास से शुभारंभ किया गया है.और यह रैली 5 कालीदास मार्ग से रवाना होते हुए उदादेवी चौराहा, क्लार्क अवध, KGMU चौराहा, कोनेश्चर मंदिर, पॉलिटेक्निक (polytechnic) चौराहा होते हुए 1090 चौराहे पर रैली को समाप्त किया जाएगा।