यूपी: ट्यूशन टीचर के भाई ने प्रेम में फंसाकर छात्रा से किया दुष्कर्म!

बदायूं में छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप छात्रा के ट्यूशन टीचर के भाई पर लगा है। छात्रा के साथ आरोपी ने शारीरिक संबंध भी बनाए। छात्रा जब गर्भवती हुई तो उसे गोली खिला दी। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।

बदायूं के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में कक्षा नौ की छात्रा से एक युवक ने झांसे में लेकर शारीरिक संबंध बना लिए। छात्रा के चार माह की गर्भवती हो जाने पर आरोपी उसे सोमवार को चंदौसी ले गया और कोई गोली खिला दी। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। मंगलवार देर शाम तक जब रक्तस्राव नहीं रुका तो परिवार वालों को इसकी जानकारी हुई।

सूचना पर सीओ और एसओ पहुंच गए। परिवार वालों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। परिवार वालों का कहना है कि छात्रा एक युवक की बहन से ट्यूशन पढ़ती थी। इसी दौरान युवक ने उसे झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। युवक ने छात्रा के साथ कई बार संबंध बनाए।

इससे छात्रा गर्भवती हो गई। चार माह का गर्भ हो जाने के बाद भी परिवार वालों को इसकी जानकारी नहीं हो सकी। सोमवार सुबह छात्रा ट्यूशन पढ़ने गई तो युवक उसे चंदौसी ले गया। वहां एक मेडिकल स्टोर से गर्भपात कराने वाली गोली लेकर खिला दी। शाम को आरोपी उसे घर छोड़ गया। मंगलवार शाम तक जब छात्रा का रक्तस्राव नहीं रुका तो उसकी हालत बिगड़ गई।
परिवार वाले भी उसकी हालत देखकर हैरान रह गए। जब घरवालों ने छात्रा से सख्ती से पूछा तो उसने सब कुछ सच-सच बता दिया। इस पर परिवार वालों ने थाना पुलिस को सूचना दे दी।

मंगलवार देर शाम एसओ वेदपाल सिंह और बाद में सीओ सुनील कुमार व एसपी देहात अजय प्रताप सिंह भी पहुंच गए। उन्होंने छात्रा से मामले की जानकारी ली और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। छात्रा के पिता ने उसके खिलाफ तहरीर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.