वनडे विश्व कप 2023 में पाकिस्तान की लगातार चौथी बार हार…

विश्व कप के 26वें मुकाबले में पाकिस्तान को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। यह पाकिस्तान की लगातार चौथी हार है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 46.4 ओवर में 270 रन बनाए। दक्षिण अफ्रीका ने नौ विकेट खोकर 271 रन बनाए और मैच जीत लिया।
लाइव अपडेट

दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को हराया
दक्षिण अफ्रीका ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 46.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 270 रन बनाए थे। इसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने 47.2 ओवर में नौ विकेट खोकर 271 रन बना लिए और एक विकेट से मैच अपने नाम किया। पाकिस्तान के लिए बल्ले से सउद शकील ने 52 और बाबर आजम ने 50 रन बनाए। शादाब खान ने भी 43 रन का योगदान दिया। दक्षिण अफ्रीका के तबरेज शम्सी ने चार और मार्को यानसेन ने तीन विकेट लिए। गेराल्ड कोइत्जे को दो विकेट मिले। दक्षिण अफ्रीका के लिए एडेन मार्करम ने 91 और डेविड मिलर ने 29 रन बनाए। पाकिस्तान के शाहीन अफरीदी ने तीन विकेट लिए। हारिस रऊफ, मोहम्मद वसीम और उसामा मिर को दो-दो विकेट मिले।

इस मैच में जीत के साथ दक्षिण अफ्रीका की टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं, पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल के दरवाजे लगभग बंद हो चुके हैं। पाकिस्तान को इस विश्व कप में लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी है। अब अपने बाकी सभी मैच जीतने पर भी बाबर आजम की टीम सेमीफाइनल खेलने के लिए किस्मत के भरोसे होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.