सीएम योगी ने लौह पुरुष की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी श्रद्धांजलि, ‘रन फॉर यूनिटी’ को दिखाई हरी झंडी

लौह पुरुष ‘भारत रत्न’ सरदार पटेल की आज जयंती है। भाजपा ने सरदार पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया है। लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरदार पटले की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। सीएम योगी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ‘रन फॉर यूनिटी’ को हरी झंडी दिखाई और सभी को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई।

लौह पुरुष ‘भारत रत्न’ सरदार पटेल की आज जयंती है। भाजपा ने सरदार पटेल की जयंती पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया है। लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरदार पटले की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी। सीएम योगी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ‘रन फॉर यूनिटी’ को हरी झंडी दिखाई और सभी को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलाई। सरदार पटेल स्मारक पार्क से राष्ट्रीय एकता दिवस पर ‘एकता दौड़’ को हरी झंडी दिखाई गई। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर दौड़ का समापन होगा। इस दौरान मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, दोनों डिप्टी सीएम केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक समेत कई मंत्री और बड़े नेता मौजूद रहे।

सीएम योगी ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि देते हुए कहा सरदार पटेल को पीएम मोदी ने सम्मान दिया, राष्ट्रीय एकता दिवस का आयोजन किया जा रहा, राष्ट्रीय एकता दिवस के प्रति सभी लोग शामिल हुए, राष्ट्रीय एकता दिवस की दौड़ में सभी शामिल हुए, राष्ट्रीय एकता दौड़ में राजनाथ सिंह भी शामिल हुए, दौड़ में शामिल सभी लोगों का धन्यवाद।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा सरदार पटेल ने एक भारत के लिए काम किया, हम सरदार पटेल को सम्मान दिलाने का काम कर रहे है। पीएम मोदी के नेतृत्व में सम्मान दिलाने काम किया। रन फॉर यूनिटी को झंडी दिखाना मेरे लिए गर्व की बात है, पीएम मोदी ने सरदार पटेल की भव्य प्रतिमा लगाई। आप सभी को गुजरात में स्टैयू ऑफ लिबर्टी जरूर देखें। इस अभियान में आप लोग बड़ी संख्या में शामिल हों।