मौसम विभाग: दिल्ली-UP में बारिश के बाद और गिरेगा पारा, पढ़ें अपने राज्य का हाल

उत्तर भारत में आज पारा और लुढ़क गया है वहीं मौसम विभाग ने कई जगह बारिश होने की जानकारी दी है जिससे पारा और गिरेगा। राजधानी दिल्ली में आज सुबह से कोहरा छाया रहा और प्रदूषण के चलते वायु गुणवत्ता में अभी भी सुधार नहीं आया है। वहीं पारा गिरने से ठंड में भी इजाफा देखने को मिला है।

देश के ऊपरी क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी के चलते मैदानी इलाकों में अब ठंड बढ़ने लगी है। उत्तर भारत में आज पारा और लुढ़क गया है, वहीं मौसम विभाग ने कई जगह बारिश होने की जानकारी दी है। इससे पारा और गिरेगा।

आइए, जानें आपके राज्य में क्या है मौसम का हाल।

दिल्ली में कैसे है मौसम
राजधानी दिल्ली में आज सुबह से कोहरा छाया रहा और प्रदूषण के चलते वायु गुणवत्ता में अभी भी सुधार नहीं आया है। वहीं, पारा गिरने से ठंड में भी इजाफा देखने को मिला है। दिल्ली में न्यूनतम तापमान 9 डिग्री और अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस है, जो आने वाले समय में और गिर सकता है।

दिल्ली में 27 नवंबर को कई जगहों पर बारिश की संभावना है।

यूपी में बारिश के आसार
यूपी में भी कोहरे के साथ ठंड में इजाफा देखने को मिला है। यहां न्यूनतम तापमान 14 डिग्री और अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस है। इसी के साथ मौसम विभाग ने 27 नवंबर को भारी बारिश की संभावना जताई है।

तमिलनाडु में नहीं रुक रही आफत की बारिश
तमिलनाडु में कई दिनों से जारी भारी बारिश का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। आज भी तेज बारिश के कारण कुन्नूर और कोटागिरी के सभी सरकारी और निजी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.