यूपी: आठ साल की मासूम ने बाजार में घूम रहे दुष्कर्मी को पहचाना; देखते ही चीखी…

नानी के साथ सामान खरीदने गई आठ साल की मासूम पड़ोस के एक युवक को बाजार में देखते ही जोर-जोर से चीखने लगी। घबराई नानी के पूछने ‘पर बताया कि इन अंकल ने उसके साथ गंदा काम किया था। बच्ची को देखते ही युवक भागने लगा। तब बच्ची जोर से चिल्लाई… पकड़ो इसे, जाने न पाए। हालांकि वह भाग निकला। नानी के केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने ढाबे पर काम करने वाले लवकुश (22) को सोमवार सुबह दबोच लिया। लवकुश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। घटना लिंक रोड क्षेत्र के एक कॉलोनी की है।

एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया कि पहली कक्षा की छात्रा माता-पिता की मौत के बाद नानी के पास रहती है। 17 दिसंबर को पड़ोस में प्रसाद लेने गई थी। वहां लवकुश उसे फुसलाकर साथ ले गया। 300 मीटर दूर खंडहर में दुष्कर्म किया। किसी को कुछ बताने पर हाथ-पैर तोड़कर जान लेने की धमकी दी। डर के मारे बच्ची ने घर पर कुछ नहीं बताया। दर्द भी सहन कर गई। रविवार को बाजार में लवकुश नजर आया, तो चुप न रह सकी।

कान पकड़कर माफी मांगी, फिर भाग गया
नानी ने बताया कि लवकुश के खिलाफ केस दर्ज कराने से पहले वह उसके घर गई थी। उससे दुष्कर्म के बारे में पूछा तो हाथ जोड़कर और कान पकड़कर माफी मांगी। नानी का कहना है कि उन्होंने उसका हाथ पकड़कर थाने चलने को कहा तो वह हाथ छुड़ाकर भाग गया। लिंक रोड थाना पुलिस ने उसे सोमवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

बच्ची ने कहा- जेल में डाल दो
बच्ची ने महिला दरोगा से कहा कि आरोपी की खूब पिटाई करके इसे जेल में डाल दो और यह कभी बाहर न आए।