भारतीय खिलाड़ी को बीच मैच में हुआ भयंकर सिरदर्द, मैदान से ले जाना पड़ा बाहर…

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी स्नेह राणा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में अचानक मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। स्नेह ने फील्डिंग करते समय तेज सिरदर्द होने की शिकायत की, जिसके बाद फिजियो उनको मैदान से बाहर ले गईं। भारतीय टीम को दूसरे वनडे में कंगारू टीम के हाथों रोमांचक मैच में 3 रन से हार का मुंह देखना पड़ा।

स्नेह राणा को लगी गंभीर चोट
दरअसल, फील्डिंग करते हुए स्नेह राणा एक गेंद को रोकने के प्रयास में पूजा वास्त्रकर से बुरी तरह से टक्कर खा गईं। इसके बाद उनको मैदान से तभी बाहर ले जाना पड़ा। हालांकि, इसके बाद स्नेह फिर से लौटीं और उन्होंने कुछ ओवर्स गेंदबाजी भी की। स्नेह ने थोड़ी देर बाद फिर से सिर में तेज दर्द होने की शिकायत की, जिसके बाद उनको मैदान से बाहर लेकर जाना पड़ा।

स्नेह दोबारा मैदान पर नहीं लौटीं और उनकी जगह पर कनकशन फील्डर के तौर पर हरलीन देओल ग्राउंड पर उतरीं। स्नेह भारत की ओर से बल्लेबाजी भी नहीं कर सकीं। सिर में दर्द होने की शिकायत के तुरंत बाद स्नेह को स्कैन के लिए भेजा गया।

भारतीय टीम ने गंवाई सीरीज
भारतीय महिला क्रिकेट टीम को दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 3 रन से हार का सामना करना पड़ा। आखिरी ओवर में भारतीय टीम को जीत के लिए 16 रन की दरकार थी। स्ट्राइक पर मौजूद दीप्ति शर्मा ने ओवर का आगाज चौके के साथ किया। हालांकि, अगली चार गेंदों पर दीप्ति और श्रेयंका पाटिल मिलकर सिर्फ चार रन ही बना सकीं। आखिरी गेंद पर श्रेयंका ने चौका जरूर लगाया, लेकिन तब तक ऑस्ट्रेलिया की जीत पर मुहर लग चुकी थी। इस जीत के साथ ही कंगारू टीम ने सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.