बरेली पहुंचे सीएम योगी, मंत्रियों-सांसदों ने राम मंदिर का मॉडल देकर किया स्वागत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को दोपहर एक बजे बरेली क्लब मैदान में जनसभा स्थल पर पहुंचे। मंच पर वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, राज्यमंत्री अरुण कुमार, सांसद संतोष गंगवार, धर्मेंद्र कश्यप ने राम मंदिर का मॉडल देकर सीएम योगी का स्वागत किया। उन्हें गदा व रामचरित मानस भी भेंट की गई।

मुख्यमंत्री ने बटन दबाकर 3405 करोड़ की विकास योजनाओं को जनता के लिए समर्पित किया। इसके बाद पीएम आवास योजना के लाभार्थियों को प्रमाणपत्र वितरित किए। पुष्पा देवी, लखपति देवी, प्रियंका कुमारी, शाहाना बेग, लक्ष्मी आशा व अन्य लाभार्थियों को मंच पर सहायता राशि दी गई। इस मौके पर बरेली की सेपक टकरा खिलाड़ी शिवानी और एथलीट अमन सिंह को सम्मानित किया गया।

देश-विदेश में योगी जैसे नेता की डिमांड- खन्ना
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि आज जो भी बदलाव आ रहा है, उसके लिए प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को श्रेय जाता है। प्रदेश की कानून व्यवस्था को देश ही नहीं दुनिया में सराहा जा रहा है। आर्थिक रूप से भी प्रदेश का ग्राफ ऊपर चढ़ा है। प्रति व्यक्ति आय बढ़ी है। खन्ना ने कहा कि देश-विदेश में योगी आदित्यनाथ जैसे नेता की डिमांड है। ऑस्ट्रेलिया में भी कोई घटना होती है तो वहां भी लोग कहते हैं योगी को हमें दे दो। इससे पहले मुख्यमंत्री के सामने सांसद संतोष गंगवार ने रबड़ फैक्टरी की जमीन का मालिकाना हक मिलने के बाद औद्योगिक इकाई लगाने की मांग उठाई।

बरेली क्लब में जनसभा के बाद वह सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। यहां बीडीए उपाध्यक्ष नाथ कॉरिडोर से संबंधित अपना प्रस्तुतिकरण पेश करेंगे। सीएम योगी वन राज्यमंत्री अरुण सक्सेना के घर जाएंगे। शाम करीब छह बजे वह बरेली त्रिशूल एयरपोर्ट पहुंचकर वहां से लखनऊ रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.