RCB के धाकड़ बल्लेबाज ने SA20 लीग में मचाया बल्ले से तहलका

साउथ अफ्रीका टी-20 (SA20 League) लीग में विल जैक्स (Will Jacks) ने बल्ले से जमकर तबाही मचाई है। प्रिटोरिया कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए जैक्स ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 41 गेंदों पर शतक ठोका। जैक्स ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 86 रन सिर्फ चौके-छक्कों से बटोरे। 240 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए जैक्स ने डरबन सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की खूब खबर ली।

विल जैक्स ने ठोका तूफानी शतक
आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में शामिल विल जैक्स के आगे डरबन के गेंदबाज पूरी तरह से बेबस नजर आए। जैक्स ने महज 42 गेंदों का सामना करते हुए 101 रन की लाजवाब पारी खेली। अपनी इस विस्फोटक पारी के दौरान जैक्स ने 8 बार गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया, जबकि दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 9 गगनचुंबी छक्के भी जमाए। पिछले मैच में भी जैक्स का बल्ला जमकर बोला था और उन्होंने 35 गेंदों पर 58 रन की दमदार पारी खेली थी।

प्रिटोरिया कैपिटल्स ने मारी बाजी
विल जैक्स के शतक के दम पर पहले बल्लेबाजी करते हुए प्रिटोरिया कैपिटल्स ने स्कोर बोर्ड पर 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 204 रन लगाए। जैक्स के अलावा कॉलिन इंग्राम ने भी बल्ले से रंग जमाया और 23 गेंदों पर ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 43 रन कूटे। वहीं, फिन सॉल्ट ने 13 गेंदों पर 23 रन जड़े।

गेंद से भी चमके जैक्स
205 रन के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी डरबन सुपर जायंट्स की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 187 रन ही बना सकी। टीम की तरफ से सर्वाधिक 33 रन मैथ्यू ब्रीट्जके ने बनाए। वहीं, जे जे स्मट्स ने 27 रन का योगदान दिया। बल्ले से धमाल मचाने के बाद विल जैक्स ने गेंद से भी महफिल लूटी और 3 ओवर के स्पेल में 18 रन खर्च करते हुए दो विकेट अपने नाम किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.