करण जौहर के बयान ने लोगों में बढ़ा दी हलचल, जानिए क्या कहा

करण जौहर के लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ का आज यानी 26 अक्तूबर, 2023 से आगाज हो रहा है। इस शो में शामिल होने वाले पहले मेहमान रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हैं। शो के प्रोमो ने फैंस का उत्साह बढ़ाया हुआ है। इसी कड़ी में करण जौहर अपने हालिया बयानों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। चैट शो का यह सीजन काफी दिलचस्प मालूम हो रहा है। वहीं, करण जौहर ने सेलिब्रिटी कपल से चैटिंग के दौरान लव ट्राइएंगल पर आधारित फिल्म में दीपिका और रणवीर के साथ तीसरे स्टार को कास्ट करने को लेकर बड़ा बयान दे दिया है, जिसने सोशल मीडिया की हलचल बढ़ा दी है।

रैपिड फायर सेगमेंट में, जब रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक ने रणवीर से पूछा, ‘एक लव ट्राइएंगल में जिसमें आप और दीपिका हैं, किस पुरुष अभिनेता को तीसरे किरदार के रूप में लेने पर आपको आपत्ति नहीं होगी।’ अभिनेता ने करण को याद दिलाया कि कैसे वह उनके और दीपिका के अलावा रणबीर कपूर को लेकर एक फिल्म बनाने पर चर्चा करते रहे हैं।

रणवीर सिंह ने जवाब देते हुए कहा, ‘रणबीर। आप हम तीनों के साथ संगम बनाना चाहते थे। उसका क्या हुआ?’ यह सुनते ही करण बोल उठते हैं कि वह ऐसी फिल्म बनाने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। रणवीर से शादी से पहले रणबीर संग रिश्ते में रह चुकीं दीपिका कहती हैं कि वह इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनेंगी।

जानकारी हो कि रणबीर कपूर के दादा राज कपूर के जरिए निर्मित और निर्देशित, लव ट्राइएंगल पर आधारित ‘संगम’ वर्ष 1964 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी। इस मूवी में राज कपूर, वैजयंतीमाला और राजेंद्र कुमार जैसे सितारे थे। इतना ही नहीं यह विदेश में शूट होने वाली पहली भारतीय फिल्म थी। यह 238 मिनट की अवधि के साथ उस वक्त की सबसे लंबे समय तक चलने वाली भारतीय फिल्म भी थी।

‘संगम’ का साउंडट्रैक, शंकर जयकिशन द्वारा रचित और शैलेन्द्र और हसरत जयपुरी द्वारा लिखे गए गीत, बोल राधा बोल, दोस्त दोस्त ना रहा, हर दिल जो प्यार करेगा, ये मेरा प्रेम जैसे लोकप्रिय ट्रैक के साथ हिंदी फिल्म संगीत में बेहतरीन एल्बमों में से एक माना जाता है। वहीं, अब करण के जरिए दीपिका, रणवीर और रणबीर को साथ लेकर इस फिल्म का रीमेक बनाए जाने को लेकर दिए गए बयान ने फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.