गिरफ्तार हुईं उर्फी जावेद! सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, जानिए कारण

बोल्ड कपड़े पहनने को लेकर उर्फी जावेद एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उर्फी को हिरासत में लेती हुई नजर आ रही है।

‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम और सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती हैं, जिसकी वजह से कई बार वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होती हैं। अब एक बार फिर उर्फी के बोल्ड कपड़े उनकी परेशानियों की वजह बन गए हैं। वह एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं। इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस उर्फी को हिरासत में लेती हुई नजर आ रही है।

पुलिस ने उर्फी को हिरासत में लिया
एक नए वीडियो में दावा किया गया है कि उर्फी को शुक्रवार सुबह मुंबई में पुलिस हिरासत में ले लिया गया। वायरल वीडियो में उर्फी को सुबह कॉफी रन पर देखा गया, जब कथित पुलिस अधिकारियों के एक समूह ने उन्हें हिरासत में ले लिया। वीडियो में एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को अपने साथ पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती हैं। जब उर्फी ने हिरासत में लिए जाने का कारण पूछा तो अधिकारी ने कहा, “इतने छोटे-छोटे कपड़े कौन पहनकर कौन घुमता है?”

बोल्ड ड्रेस पहने नजर आईं उर्फी
आपको बता दें कि उर्फी को कॉफी रन के लिए डेनिम पैंट के साथ बैकलेस लाल टॉप पहने देखा गया था। जब अभिनेत्री ने अधिकारी से दोबारा कारण पूछा तो अधिकारियों ने उन्हें पुलिस स्टेशन में जाने के लिए कहा। उन्होंने उनकी बांहें पकड़ लीं और उन्हें हिरासत में ले लिया, जिसके बाद उर्फी को गाड़ी में बैठाया गया। हालांकि, अभी तक वीडियो की पुष्टि नहीं की गई है। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि हो सकता है महज रील वीडियो हो सकता है या उर्फी का कोई नया हथकंडा। हालांकि, कई यूजर्स उन्हें हिरासत में लेने का कारण भी पूछते नजर आए।

उर्फी के खिलाफ दर्ज हुई थी शिकायत
सोशल मीडिया यूजर्स भी वीडियो की प्रामाणिकता को लेकर असमंजस में हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ”ऐसा लगता है कि यह उन्हीं का मजाक है।” वहीं, दूसरे ने लिखा ‘हां भाई प्रैंक वीडियो लग रहा है’। हालांकि, उर्फी हाल ही में अपने फैशन सेंस के कारण मुसीबत में पड़ गई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले महीने उर्फी के खिलाफ उनके फैशन सेंस के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। इसके तुरंत बाद अभिनेत्री पुलिस स्टेशन पहुंच गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.