इस एक्ट्रेस को अपना ‘रोल मॉडल’ मानती हैं सुहाना खान

सुहाना खान जल्द जोया अख्तर की द आर्चीज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है। इन दिनों सुहाना अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में सुहाना ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तारीफ करते हुए उन्हें अपना रोल मॉडल बताया हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट को अपना रोल मॉडल बताया है।

शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। सुहाना जल्द जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली है।

इस फिल्म में सुहाना के साथ कई स्टार किड्स अपना डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसमें खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा का नाम शामिल हैं। इन दिनों सुहाना अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में सुहाना ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तारीफ करते हुए उन्हें अपना ‘रोल मॉडल’ बताया हैं।

सुहाना खान ने की आलिया भट्ट की तारीफ
फिल्म प्रमोशन के चलते सुहाना खान लगातार मीडिया में इंटरव्यू दे रही है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट को अपना ‘रोल मॉडल’ बताया है। उन्होंने कहा कि, आलिया ने अपनी वेडिंग साड़ी नेशनल अवॉर्ड में रिपीट की थी।

मुझे लगता है कि इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर ऐसा करना बहुत ही शानदार है। अगर आलिया अपने कपड़े रिपीट कर सकती हैं तो हम क्यों नहीं। हम भी किसी पार्टी में अपने आउटफिट रिपीट कर सकते हैं। उन लोगों तक भी ये मैसेज जाना जरूरी है, जिसके लिए उन्होंने स्टैंड लिया है। ताकि सस्टेनेबिलिटी कायम रहे और हमें बार-बार नए कपड़े खरीदने की जरूरत नहीं है।

इस दिन रिलीज होगी ‘द आर्चीज’

द आर्चीज 7 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज होगी। इस फिल्म से सुहाना न सिर्फ एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं। बल्कि सिगिंग की दुनिया में भी कदम रख रही है। उन्होंने ‘द आर्चीज’ के एक गाने ‘जब तुम ना थी’ भी गया है। हाल ही में इस गाने का पोस्टर रिलीज करके इसकी जानकारी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.