‘कुछ कुछ होता है’ की शूटिंग के दौरान करण जौहर ने रानी मुखर्जी से छीन ली थी खाने की प्लेट…

इस दौरान करण जौहर ने कई पुराने खुलासे भी किए। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ कि शूटिंग का एक मजेदार किस्सा भी याद किया, जिसे सुन रानी और काजोल अपनी हंसी नहीं रोक पाई।

करण ने किया था रानी मुखर्जी की डाइट को कंट्रोल
स्टारर फिल्म कुछ कुछ होता है ने इस बार अपने पूरे 25 साल पूरे किए है। ये 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी। 25 साल बाद डायरेक्टर करण ने अपने शो में खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान रानी मुखर्जी की डाइट को कंट्रोल किया था। उनके खाने पर पाबंदी लगा दी थी। यहां तक कि उन्होंने एक्ट्रेस के आगे से खाने की प्लेट तक छीन ली थी।

जब काजोल ने बढ़ा लिया था वजन
करण जौहर ने बताया कि, मैंने उन दिनों रानी से कहा था कि हमें मॉरीशस में छोटी स्कर्ट पहनकर शूट करना है तो इसलिए थोड़ा वजन कम करना होगा। तो रानी ने कहा था मैं 4-5 किलो कम कर लूंगी। किलो तो हुए लेकिन वो घटे नहीं बल्कि बढ़ गए थे।

ऐसे में रानी के वेट घटाने के लिए मैंने रूम सर्विस को निर्देश दे दिया था कि कोई भी रानी मुखर्जी को खाना न दे। ये किस्सा यहीं नहीं रुका आगे रानी ने बताया कि, एक सुबह जब मैं अपना नाश्ता कर रही थी, करण ने आकर उससे कहा, ‘तुम यह नहीं खा सकती’ और उसके हाथ से प्लेट छीन ली। यह सुनकर तीनों जोर-जोर से हंसने लगे।

काजल और रानी की वर्कफ्रंट

इन दोनों हसीनाओं के वर्कफ्रंट की बात करे तो इस साल की शुरुआत में, हमने काजोल को एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज 2 में नजर आई थी। अब जल्द वह सर जमीन और दो पत्ती में दिखाई देगी जो साल 2024 में रिलीज़ होंगी। तो वहीं, रानी आखिरी बार मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे में नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.