तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फाइनली, गोकुलधाम में हुई ‘दयाबेन’ की वापसी!

पॉपुलर सिटकॉम शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दर्शक लंबे समय से दयाबेन के इंतजार में हैं। दयाबेन शो का पॉपुलर कैरेक्टर है। उनके बिना शो की कहानी कुछ अधूरी सी लगती है। हाल ही में ऐसी चर्चा रही कि छह साल बाद शो में उनकी वापसी हो रही है। पूरी गोकुलधाम सोसाइटी उनके स्वागत के लिए तैयार खड़ी रही। लेकिन कहानी में एक ट्विस्ट है।

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से दर्शकों की पसंद बना हुआ है। टीआरपी में उतार-चढ़ाव आने के बावजूद इस शो को लेकर लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई। हालांकि, पिछले कई वर्षों से सबकी चहेती दयाबेन (दिशा वकानी) शो में नजर नहीं आ रही हैं। लेकिन अब फैंस के लिए एक अपडेट है।

दयाबेन के स्वागत में जुटा गड़ा परिवार
कई सालों से फैंस को जिस किरदार की एंट्री का इंतजार था, वह सच होते देखने को मिल सकता है। दरअसल, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ‘दयाबेन’ की कर गोकुलधाम में आ गई है। जेठालाल, दया के आने की खुशी में सोसायटी के कंपाउंड में उनका घंटों इंतजार करते हैं। उधर, मां के आने की खुशी में टप्पू सी ने पटाखों की लड़ी भी फोड़ दी।

जेठालाल के चेहरे का उड़ा रंग
पूरा गोकुलधाम दयाबेन की आने की खुशी में दोगुनी एक्साइटमेंट लिए नजर आएगा। पूरी सोसाइटी को दुल्हन की तरह सजाया गया। लेकिन जैसे ही जेठालाल ने कार का दरवाजा खोला, उनकी खुशी धारी की धरी रह गई। वह दयाबेन के कार से उतरने का इंतजार करते हैं, लेकिन न ही दया कर से नीचे आती हैं और न ही सुंदर। यह देख जेठालाल और बाकी लोगों के चेहरे का रंग उड़ जाता है।

फैंस ने की बॉयकॉट की मांग
दयाबेन की ट्रैक को इतनी कीमती तरीके से दिखाने पर फैंस की वापसी की उम्मीदें बन पड़ी थीं। लेकिन एक बार फिर उनकी एंट्री को सिर्फ शो का माहौल बनाने के लिए दिखाने पर फैंस का मेकर्स पर गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने शो को बॉयकॉट करने की मांग की है।

एक यूजर ने लिखा, ‘इस शो को मेकर्स ने बर्बाद कर दिया है। यह हर बार हमें धोखा देते हैं यह कहकर की पोपटलाल की शादी होगी और दयाबेन की वापसी हो रही है। यह हमारी भावनाओं के साथ खिलवाड़ करते हैं। इन्हें सिर्फ पैसे और टीआरपी चाहिए। अब इनको दिखाना पड़ेगा यह व्यूवर्स के सपोर्ट के बिना कुछ नहीं।

‘एंड करो कैरक्टर’
एक यूजर ने कमेंट किया, ‘अगर दया को नहीं ला सकते तो कैरेक्टर को एंड कर दो, इतना हाइप क्यों क्रिएट कर करके हमारी फिलिंग्स के साथ क्यों खेलते हो।’

गौरतलब है कि 2017 में दिशा वकानी ने शो को अलविदा कहा था। मैटरनिटी लीव के चलते उन्होंने शो से कुछ समय के लिए दूरी बनाने का फैसला किया। उनकी वापसी की कई बार खबरें सामने आ चुकी है लेकिन अभी तक एक्ट्रेस की वापसी नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.