शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हुईं रजनीकांत की एक्ट्रेस रितिका सिंह

फिल्म साला खड़ूस से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रितिका सिंह (Ritika Singh) को लेकर खबर है कि एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुई।

इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करके दी। शेयर की गई वीडियो में रजनीकांत (Rajnikanth) की हीरोइन के हाथों पर चोट नजर आ रही है।

एक हादसे का शिकार रितिका सिंह
रितिका सिंह (Ritika Singh) जल्द रजनीकांत के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवर 170’ (Thalaivar 170) में नजर आएगी। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक हादसे शिकार हुई। वीडियो में रितिका कहती है कि, मैं काफी परेशान हूं। वो मुझसे कहते रहे, सावधान रहो, वहां शीशा है। मुझे लगता है कि मेरा बैलेंस बिगड़ गया था।

कैसे लगी एक्ट्रेस को चोट
अपनी वीडियो में एक्ट्रेस कहती है कि, मुझे ये चोट शूटिंग के दौरान लगी है। हालांकि अभी कोई दर्द महसूस नहीं हो रहा है, लेकिन मुझे यकीन है कि बाद में दर्द होगा, क्योंकि घाव काफी गहरा है। मैं उम्मीद करती हूं कि जल्दी ठीक हो जाऊं..ताकि फिर से शूटिंग कर सकूं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ऐसा लग रहा है कि मेरी किसी वेयरवोल्फ से लड़ाई हो गई है।

रितिका सिंह का वर्कफ्रंट

रितिका को हिंदी रोड क्राइम फिल्म ‘इनकार’ के अलावा तमिल में ‘कोलाई’ और मलयालम फिल्म ‘किंग ऑफ कोथा’ में एक आइटम नंबर में देखा गया था। अब जल्द टीजे ग्नानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘थलाइवर 170’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अमिताभ बच्चन, फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर और दुशारा विजयन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.