‘सैम बहादुर’ के बिजनेस में आई बढ़त, 50 करोड़ के पार हुई विक्की कौशल की फिल्म

विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर ने दूसरे वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर बढ़त बनाई। रिलीज के दौरान फिल्म के आगे बढ़ने की उम्मीद बेहद कम थी, क्योंकि मुकाबले में एक्शन- ड्रामा फिल्म एनिमल थी। हालांकि, सैम बहादुर इसके उलट बिजनेस बढ़ाने की कोशिश कर रही है।

विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर, 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई है। वहीं, अब फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है।

50 करोड़ के पार बिजनेस
सैम बहादुर ठीक-ठाक ओपनिंग करने के बाद वर्क डेज में नीचे जाने लगी। हालांकि, दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने फिर से अपने कलेक्शन को बढ़ाया और 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

कैसी रही ओपनिंग ?
सैम बहादुर ने रिलीज के साथ ही पहले दिन 6.25 करोड़ के साथ शुरुआत की। वहीं, दूसरे दिन कमाई 9 करोड़ और तीसरे दिन 10.3 करोड़ के करीब पहुंच गई। एक हफ्ते में फिल्म ने देशभर में 38.8 करोड़ का बिजनेस कर लिया।

दूसरे वीकेंड पर बढ़ा कलेक्शन
सैम बहादुर के अब दूसरे वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 6.75 करोड़ कमाए। वहीं, रविवार को कलेक्शन और बढ़ते हुए 7.5 करोड़ पहुंच गया। इसके साथ ही फिल्म ने 10 दिनों में 56.55 करोड़ का बिजनेस कर लिया।

सोमवार को किया कितना बिजनेस ?
सैम बहादुर के दूसरे मंडे कलेक्शन की ओर नजर डाले तो बिजनेस में गिरावट आई। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को लगभग 2 करोड़ का नेट बिजनेस किया है। इसके साथ ही 11वें दिन सैम बहादुर ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 58.55 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की स्टारकास्ट
सैम बहादुर का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है। वहीं, रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विक्की कौशल ने भारतीय सेना के चीफ सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। उनके साथ दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी फिल्म का हिस्सा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.