ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल? जाने क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के रिश्तों को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं। बीते दिनों उनके बीच सबकुछ ठीक न होने की खबरों से चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। ऐसी खबर आई कि ऐश्वर्या ने ‘जलसा’ छोड़ दिया है और अभिषेक से भी अलग रह रही हैं। इन खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जो इस तरह की बातों पर पूर्णविराम लगाने के लिए काफी नजर आ रहा है।

विवाद की खबरों के बीच आया ये वीडियो
बीते दिनों ऐसी खबर आई कि ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन का घर ‘जलसा’ छोड़ दिया है। वह अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा के साथ मायके में रह रही हैं। उनकी अपनी सास जया बच्चन के साथ नहीं बनती और परिवार में कलह है। अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरें भी सामने आईं। इस तरह की खबरों के बीच अभिषेक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपनी सास वृंदा का हाथ पकड़े और उनकी केयर करते नजर आ रहे हैं।

साथ दिखे अभिषेक और ऐश्वर्या
शुक्रवार को धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन का आयोजन किया गया था, जिसकी पार्टिसिपेंट आराध्या बच्चन भी थीं। बेटी को सपोर्ट करने अभिषेक और ऐश्वर्या पहुंचे थे। न सिर्फ ये पति-पत्नी, बल्कि बच्चन परिवार और ऐश्वर्या की मां वृंदा ने भी इस फंक्शन को अटेंड किया। इवेंट के बाद एक वीडियो सामने आया, जिसमें अभिषेक को ऐश्वर्या के साथ देखा जा सकता है। वह अपनी सास को कार तक छोड़ने के लिए पत्नी के साथ आते देखे जा सकते हैं।

इतना ही नहीं, बल्कि सास को टाटा-बाय बाय करने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक, आराध्या को लेकर एक ही कार में घर के लिए रवाना हो गए। इस वीडियो पर फैंस ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं। जितना अभिषेक और ऐश्वर्या की बॉन्डिंग ने ध्यान खींचा, उतना ही आराध्या की एक झलक ने भी।

फैंस ने कही ये बात
एक ने कमेंट किया, ‘आखिरकार आराध्या का माथा देखने को मिला।’ एक ने लिखा, ‘बॉडी लैंग्वेज सबकुछ बता देती है।’ कई फैंस ने इनके साथ होने पर प्यार जताया।

किसी ने ‘नाइस’ तो किसी ने ‘ब्युटिफुल कपल’ कहकर इन्हें शुभकामनाएं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.