पहले दिन ही भरे जाएंगे थिएटर्स, एडवांस बुकिंग में सालार ने मारी बाजी…

केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील की सालार सीजफायर पार्ट 1 खबरों में बनी हुई है। लंबे इंतजार के बाद फिल्म बस चंद दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। ओपनिंग डे के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है, जहां सालार फुल स्पीड में बिजनेस करती हुई दिख रही है।

सालार की बुकिंग के लिए टिकट खिड़की शुक्रवार 15 दिसंबर को खोली गई। महज तीन दिनों में फिल्म ने करोड़ों टिकट बेच ली है।

पहले दिन ही फुल होंगे थिएटर्स
सालार सीजफायर पार्ट 1 साउथ की मजबूत स्टार कास्ट शामिल है। फिल्म में लीड रोल प्रभास निभा रहे हैं। सालार एक्शन से भरपूर एक एक्शन एडवेंचर ड्रामा है। दर्शकों को उम्मीद है कि प्रशांत नील एक बार फिर केजीएफ का जादू सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे। ऑडियंस का ये क्रेज एडवांस बुकिंग में भी साफ दिख रहा है।

कहां बिकी सबसे टिकट ?
सालार ने पहले दिन के लिए भारत में सबसे ज्यादा बुकिंग तेलुगु भाषा यानी तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में की है। इसके बाद मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी का नंबर है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर सालार के अब तक 35995169 करोड़ टिकट बिक चुके हैं।

सालार ने कमाए कितने करोड़ ?
सालार ने महज तीन दिनों में एडवांस बुकिंग में 3 करोड़ से ज्यादा टिकट बेच ली है। इसके साथ ही ओपनिंग डे के लिए फिल्म ने 3.6 करोड़ का बिजनेस भी कर लिया है। टिकट बेचने के मामले में सालार तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म की रिलीज में अभी चार दिन बाकी है। ऐसे में सालार का बिजनेस एडवांस बुकिंग में और तेजी पकड़ सकता है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?
सालार: सीजफायर पार्ट-1 का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स के बैनर तले किया गया है। फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सालार की रिलीज की बात करें तो फिल्म पहले 28 सितंबर को रिलीज होने वाली थी। वहीं, अब सालार 22 दिसबंर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.