ट्रेलर रिलीज के बाद बढ़ा ‘सालार’ का बिजनेस, एडवांस बुकिंग में बिकी इतने करोड़ की टिकट

प्रभास की एक्शन से भरपूर फिल्म सालार रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म पहले ही चर्चा बटोर रही है। इस बीच 18 दिसंबर को सालार का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। जिसका असर फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी देखने को मिल रहा है। फिल्म ने जंप मारते हुए कलेक्शन सीधा दोगुना कर लिया है।

सालार: सीज फायर पार्ट-1 साल 2023 की बढ़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। भारी- भरकम बजट और तगड़ी स्टार कास्ट के साथ फिल्म एंटरटेनमेंट का दावा करती है।

क्यों बना है सालार का बज ?
सालार के साथ एक बहुत बड़ा नाम जुड़ा हुआ है और वो है प्रशांत नील का। जिन्होंने फिल्म को डायरेक्ट किया है। सालार से पहले प्रशांत नील, केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

डबल हुआ सालार का बिजनेस
प्रशांत नील अब सालार: सीज फायर पार्ट-1 जैसी एक्शन फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंस भी बेहद एक्साइटेड हैं। सालार की एडवांस बुकिंग रविवार तक 3 करोड़ के करीब थी। वहीं, अब सोमवार को ये बढ़कर 6 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है।

एडवांस बुकिंग में सालार की चांदी
सालार की एडवांस बुकिंग शुक्रवार 15 दिसंबर से शुरू हुई है। Sacnilk की खबर के अनुसार, फिल्म ने महज चार दिनों में देशभर में 2.45 लाख (247572) टिकटें बेच ली है। इसके साथ ही सालार ने पहले दिन के लिए 6.01 करोड़ (60076669) का बिजनेस भी कर लिया है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?
सालार: सीजफायर पार्ट-1 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं। उनके साथ फीमेल लीड में श्रुति हसन हैं। इनके अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म का प्रोडक्शन होम्बले फिल्म्स ने किया है। सालार 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.