‘डंकी’ के आते ही ‘सैम बहादुर’ की डूबी नैया, 21 वें दिन बस इतने लाख की हुई कमाई

विक्की कौशल की एक महीने में दो फिल्में रिलीज हुई है। 1 दिसंबर को उनकी फिल्म ‘सैम बहादुर’ ने बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर-बॉबी स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ से टक्कर ली थी। अब इसके बाद एक बार फिर वह शाह रुख खान और राजकुमार हिरानी स्टारर फिल्म ‘डंकी’ के साथ दिसंबर में दूसरी बार फैंस के बीच लौटे हैं।

डंकी में उनका महज एक छोटा सा रोल था, लेकिन उसका इम्पेक्ट दर्शकों पर काफी पड़ा। हालांकि, जो एनिमल न कर सकी, वो शाह रुख खान की फिल्म ‘डंकी’ ने कर दिखाया है। इस फिल्म के सिनेमाघरों में आते ही ‘सैम बहादुर’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गयी है।

21वें दिन सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बुरी तरह से गिर पड़ी है और फिल्म की कमाई लाखों में पहुंच गयी है।

‘डंकी’ के आते ही गिरी ‘सैम बहादुर’ की बॉक्स ऑफिस कमाई
विक्की कौशल और मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक हुई थी, लेकिन उनकी समय के साथ फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी हुई थी। हालांकि, 20 दिन तक खुद को अच्छे से संभालने वाली ‘सैम बहादुर’ की कमाई अब लाखों में गिर चुकी है।

20वें दिन सैम बहादुर ने बॉक्स ऑफिस पर 1.57 करोड़ का डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया था, लेकिन ‘डंकी’ की रिलीज के बाद विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ का बिजनेस गिर गया है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार को यानी कि 21वें दिन पर सैम बहादुर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर महज 79 लाख रुपए की कमाई कर सकी है। हिंदी भाषा में मूवी का कलेक्शन 82.06 करोड़ तक पहुंचा है।

सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस 21 डेज कलेक्शन-

सैम बहादुर इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन82.06 करोड़ रुपए
सैम बहादुर वर्ल्डवाइड कलेक्शन 109 करोड़ रुपए
सैम बहादुर गुरूवार कलेक्शन 79 लाख रुपए

‘सैम बहादुर’ का वर्ल्डवाइड भी हुआ ऐसा हाल

विक्की कौशल और सान्या मल्होत्रा स्टारर सैम बहादुर की रफ्तार सिर्फ इंडिया में धीमी नहीं हुई है, बल्कि वर्ल्डवाइड भी इस मूवी का बिजनेस काफी गिरा है।

कुछ दिनों पहले ही Vicky Kaushal की मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थी, लेकिन अब फिल्म की रफ्तार इतनी धीमी हो चुकी है कि वर्ल्डवाइड इसका कलेक्शन सिर्फ 109.1 करोड़ तक ही पहुंचा है। ओवरसीज मार्केट में फिल्म का बिजनेस 94.1 करोड़ तक पहुंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.