अरबाज खान ने शेयर की शूरा खान संग निकाह सेरेमनी की खास तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने एक बार फिर अपना घर बसा लिया है। मलाइका अरोड़ा से तलाक के पूरे 6 साल बाद एक्टर ने एक बार निकाह किया।

24 दिसंबर को अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान (Shura Khan) संग परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में निकाह किया।

निकाह सेरेमनी की तस्वीर
अरबाज खान (Arbaaz Khan) सोशल मीडिया पर लगातार अपनी शादी की तस्वीरे शेयर कर रहे हैं। 24 दिसंबर की देर रात उन्होंने पत्नी शूरा के साथ शादी की पहली तस्वीर साझा की थी। वहीं, 25 दिसंबर को एक बार फिर एक्टर ने शादी के खास पल को याद कर तस्वीरें साझा की है। इस कपल ने अर्पिता खान के घर पर बेहद सादगी से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना।

इस अंदाज में किया था एक-दूसरे को ‘कुबूल’
अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान को अपने जीवन में अब हमेशा के लिए ‘कुबूल’ कर लिया है। ऐसे में अरबाज ने निकाह सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें काजी उनका निकाह पढ़वाते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में कपल के साथ सलमान खान, अलवीरा, सलीम खान और सलमा खान हैं। काजी अरबाज और शूरा के सामने बैठे हैं और उनसे निकाह ‘कुबूल’ करवाते दिखाई दे रहे हैं।

एक साथ पूरा ‘खान परिवार’
अरबाज और शूरा की शादी में पूरा खान परिवार एक साथ नजर आ रहा है। सभी के चेहरे पर शादी की खुश दिखाई दे रही है। सलमान खान के बगल में अरबाज के बेटे अरहान हैं और वो अपने पिता की ओर देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं और फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘तुम, मैं और हम।’

अरबाज और शूरा की लव स्टोरी
शूरा खान और अरबाज खान की लव स्टोरी को लेकर कहा जा रहा है कि इनकी पहली मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म को अरबाज ने ही प्रोड्यूस किया था और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा था। सालों तक दोनों ने चुपचाप एक-दूसरे को डेट किया और अब जीवन साथी बने।

दोनों के बीच 15 साल का एज गैप। अरबाज खान शूरा से उम्र में 15 साल बड़े हैं, लेकिन वो कहते है न किसी प्यार होता है तो कोई नहीं दिखता। बता दें, शूरा रवीना टंडन और उनकी बेटी राशा थडानी की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट हैं। इसके अलावा वे टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के लिए भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.