कल्कि 2898 एडी का टीजर इस खास अवसर पर होगा रिलीज

प्रभास की हालिया रिलीज फिल्म ‘सलार’ ने घरेलू सहित वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहरा दिया है। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह मूवी दर्शकों को कितनी पसंद आ रही है, इसका अंदाजा इसके कलेक्शन से ही लगाया जा सकता है। पैन इंडिया स्टार प्रभास अब अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘सलार’ की रिलीज के 20 दिन बाद प्रभास के फैंस के लिए एक रोमांचक खबर सामने आई है। अभिनेता की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के टीजर का इंतजार कर रहे फैंस के लिए यह एक बड़ा अपडेट है।

टीजर को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी
बड़ी खबर यह है कि ‘कल्कि 2898 एडी’ के टीजर को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफाइड कर दिया है। सेंसर विवरण में उल्लेखित टीजर की लंबाई 1 मिनट और 23 सेकेंड है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित बड़े बजट की इस साइंस-फिक्शन फिल्म के संक्रांति 2024 के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद थी, लेकिन भारी पोस्ट-प्रोडक्शन काम के कारण फिल्म की तारीख को आगे खिसका दिया गया है।


कल्कि 2898 एडी का टीजर कब होगा रिलीज?
हालांकि, निर्माताओं ने फैंस के उत्साह को बनाए रखने के लिए संक्रांति की छुट्टियों के दौरान ‘कल्कि 2898 एडी’ का पहला टीजर जारी करने की योजना बनाई है। फिल्म में प्रभास के अलावा, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे हैं। यह निस्संदेह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री द्वारा शुरू की गई सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना है।

कल्कि 2898 एडी का प्रमोशन जारी
निर्माता वैजयंती मूवीज अब तक साइंस-फाई फिल्म के प्रचार को लेकर बहुत एक्टिव रहे हैं। उन्होंने पिछले साल यूएसए में हुए कॉमिक कॉन में फिल्म का प्रमोशन किया था। इस अवसर पर निर्देशक नाग अश्विन और निश्चित रूप से प्रभास और दीपिका पादुकोण मौजूद थे। फिल्म के ऑन-ग्राउंड प्रचार के अलावा, इसे बड़े पैमाने पर सोशल मीडिया पर विज्ञापित किया गया है, और हर विशेष अवसर पर इस महान कृति की एक इकाई को साझा किया गया है।

प्रभास-दीपिका का वर्कफ्रंट
प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘कल्कि 2898 एडी’ के अलावा कुछ अन्य बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में भी नजर आने वाले हैं। प्रभास निर्देशक मारुति के जरिए निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘स्पिरिट’ में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण की बात करें तो उन्हें आने वाले दिनों में फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के अपोजिट देखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.