Joy Awards 2024 में Alia Bhatt को मिला अवॉर्ड

आलिया भट्ट सिनेमा जगत की बेहतरीन अदाकारा में शामिल हैं। उन्हें फिल्मफेयर से नेशनल अवॉर्ड जैसे सम्मान मिल चुके हैं। अब एक्ट्रेस की झोली में एक और अवॉर्ड आ गिरा है। एक्ट्रेस को सऊदी अरब में सम्मान किया गया है।

सऊदी अरब के रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड्स 2024 में सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए। इस अवॉर्ड फंक्शन में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ एक्ट्रेस को आलिया भट्ट को ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिला।

अवॉर्ड पाकर सातवें आसमान पर आलिया
आलिया भट्ट सऊदी अरब के अवॉर्ड फंक्शन में सम्मान पाकर खुशी जताई। आलिया ने फिल्मों के प्रति अपने प्यार और जुनून को जाहिर किया। इवेंट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिनेमा के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही हैं।

वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा, “यह वास्तव में एक खूबसूरत रात है। मैं फिल्मों की दीवानी हूं। मैंने यह पहले भी कहा है कि पैदा होते ही मैं ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ देखा है और मेरे लिए सिनेमा का यही मतलब है। अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं तो हमारी जिंदगी में एक सबसे बड़ी चीजों में एक जरूरी प्यार भी है।”

आलिया ने आगे कहा, “इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जाऊंगी तो मैं अपने साथ वो प्यार लेकर जाऊंगी जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया है। आपको बहुत-बहुत शुक्रिया। यहां फिल्मों का जादू है।”

आलिया भट्ट का रेड कारपेट लुक
आलिया भट्ट एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक फैशनिस्टा भी हैं। रेड कारपेट पर उन्होंने अपने लुक से एक बार फिर लाइमलाइट चुरा ली थी। अवॉर्ड फंक्शन में आलिया लाल, नीली और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, जिसे उन्होंने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ईयररिंग्स से पूरा किया था। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.