वीकेंड पर ‘फाइटर’ ने लगाया पूरा दम, बिजनेस में आया उछाल

ऋतिक रोशन की फाइटर ने रिलीज के 11 दिन पूरे कर लिए है। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन अब 200 करोड़ के करीब पहुंच गया है। हालांकि, फाइटर का रास्ता काफी उतार- चढ़ाव भरा रहा।

गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को रिलीज हुई फाइटर से धमाकेदार ओपनिंग की उम्मीद थी, लेकिन बड़ी स्टार कास्ट और महंगे बजट की होने के बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

धीमी रही फाइटर की शुरुआत
फाइटर ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 22.50 करोड़ के साथ खाता खोला था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन बढ़कर 39.50 करोड़ पहुंच गया, लेकिन तीसरे दिन फिर लुढक गया और कमाई 29 करोड़ हो गई।

मंडे टेस्ट में लगा झटका
फाइटर को सबसे बड़ा धक्का मंडे टेस्ट में लगा। फिल्म ने वीकेंड पर फिर भी ठीक- ठाक कमाई की। वहीं, सोमवार को बिजनेस डबल डिजिट से सिंगल में पहुंच गया। 30 करोड़ के करीब बिजनेस करने वाली फाइटर ने पहले सोमवार को सिर्फ 8 करोड़ का कलेक्शन किया।

वीकेंड पर आया उछाल
फाइटर के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें, तो बिजनेस में उछाल आया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म ने 5.75 करोड़ कमाए। वहीं, शनिवार को कलेक्शन 10.5 करोड़ रहा। अब रविवार के बिजनेस की ओर नजर डाले, तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फाइटर ने 4 फरवरी को लगभग 13 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 11 दिनों में फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 175.75 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की स्टारकास्ट
फाइटर में ऋतिक रोशन ने शमशेर पठानिया का लीड रोल निभाया है। उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी अहम किरदारों में शामिल हैं। इनके अलावा फाइटर में अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, आकर्ष अलग और संजीदा शेख हैं। ऋषभ साहनी ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.