शाहिद कपूर की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कमाई में आया उछाल

शाहिद कपूर और कृति सेनन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ शुक्रवार 9 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। हर कोई इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहा था। इस फिल्म के जरिए दोनों स्टार्स पहली बार किसी मूवी में साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।

फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा बिजनेस किया। अब इसके दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। चलिए जानते हैं शाहिद कपूर और कृति सेनन की इस मूवी ने दूसरे दिन शनिवार को कितने करोड़ की कमाई की है।

दूसरे दिन कलेक्शन में आया उछाल
शाहिद कपूर और कृति सेनन ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया। मूवी में एक्ट्रेस रोबोट बनी नजर आई हैं। वहीं, इस फिल्म का निर्देशन अराधना शाह और अमित जोशी ने किया है। इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में उछाल देखने को मिल रहा है।

अपने ओपनिंग डे पर 6.7 करोड़ रुपये का कारोबार करनी वाली यह फिल्म दूसरे दिन भी अच्छा बिजनेस करने में सफल रही है। सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, रिलीज के दूसरे दिन ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 9.50 करोड़ अनुमानित कारोबार कर लिया है। हालांकि, यह फिल्म की कमाई का पूर्वानुमान है, इन आंकड़ों में फेरबदल संभव है।

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म में आर्यन (शाहिद कपूर) एक रोबोटिक्स इंजीनियर होता है, जिसे एक रोबोट सिफरा (कृति सेनन) से प्यार हो जाता है। हालांकि, आर्यन इस बात से अंजान होता है कि सिफरा एक रोबोट है। इस रोबोट को किसी और ने नहीं, बल्कि आर्यन की मौसी (डिंपल कपाड़िया) जो एक रोबोटिक्स कंपनी की मालिक होती हैं उन्होंने ही बनाया है।

जब तक आर्यन को कृति का सच पता चलता है, तब तक बहुत देर हो जाती है। क्योंकि वह सिफरा को अपने पूरे परिवार से मिला चुका होता है। घर में शादी की रस्में शुरू हो जाती हैं। हालांकि, सच जानने के बाद भी आर्यन का प्यार कम नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.