फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर भरी ऊंची उड़ान, 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर ने हार नहीं मानी। फिल्म ने आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर ऊंची उड़ान भरकर ही दम लिया। फाइटर ने जैसे ही अपने गिरते कलेक्शन पर लगाम लगाई, फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर गई।

हालांकि, फाइटर को ये माइल स्टोन एचीव करने में काफी वक्त लग गया। 21 दिनों के लंबे सफर के बाद फिल्म ये मुकाम हासिल कर पाई है।

बड़े बजट ने मुश्किल में डाला
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर से मेकर्स को काफी उम्मीद थी, क्योंकि उनका मोटा पैसा इसके पीछे लगा था। स्टारकास्ट से लेकर कहानी तक, फिल्म में हर मसाला मौजूद है, लेकिन रिलीज के बाद फाइटर को बिजनेस करने में संघर्ष करना पड़ गया।

वैलेंटाइन वीक का मिला फायदा
ओपनिंग वीकेंड के बाद फाइटर को बॉक्स ऑफिस पर आगे बढ़ने में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। एक वक्त ऐसा भी आया, जब फिल्म की कमाई लगातार नीचे गिरती ही जा रही थी। इस बीच वैलेंटाइन वीक का फाइटर को थोड़ा फायदा मिला और कलेक्शन में उछाल आया।

गिरते बिजनेस पर लगाई लगाम
फाइटर ने वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई करने के बाद, तीसरे हफ्ते के वर्क डेज में भी बिजनेस पर अपनी पकड़ बनाई। फिल्म को इसका फायदा भी मिला। तीसरा हफ्ता खत्म होते-होते फिल्म 200 करोड़ क्लब में पहुंच गई। लेटेस्ट बिजनेस रिपोर्ट की ओर नजर डाले, तो फाइटर ने सोमवार को 1.15 और मंगलवार को 1.10 करोड़ का बिजनेस किया। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को कमाई में थोड़ा इजाफा हुआ।

200 करोड़ क्लब में हुई एंट्री
शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फाइटर ने बुधवार को देशभर में 1.75 करोड़ का कमाए। इसके साथ ही फिल्म ने रिलीज के 21 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200.90 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। अब फिल्म ने 250 करोड़ क्लब की ओर निशाना साधा, लेकिन ये राह और भी मुश्किल होने वाली है, क्योंकि मुकाबले में कई फिल्में आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.