शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म पहले हफ्ते में ही 50 करोड़ के करीब पहुंची

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (TBMAUJ) ने हैरान करने वाला बिजनेस किया है। रिलीज के महज एक हफ्ते में फिल्म हाफ सेंचुरी के करीब पहुंच गई है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फुल स्पीड में दौड़ लगा रही है। बिना किसी हॉलीडे के भी फिल्म ने शानदार बिजनेस किया है।

एक हफ्ते में बदला गणित
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक साई-फाई फिल्म है, लेकिन रोमांस और कॉमेडी के तड़के के साथ। रिलीज से पहले फिल्म के अच्छे बिजनेस की कम उम्मीद थी, क्योंकि एडवांस बुकिंग में बस ठीक-ठाक कमाई हुई थी। हालांकि, ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने महज एक हफ्ते में सारा गणित पलट दिया है।

वैलेंटाइन डे पर हुई चांदी
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के बिजनेस को वैलेंटाइन वीक ने काफी फायदा दिया। इसके साथ ही वीकेंड के बाद भी फिल्म का बिजनेस बढ़ता गया। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने बॉक्स ऑफिस पर 6.70 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन 9.65 करोड़ रहा, जबकि तीसरे दिन बिजनेस 10.75 करोड़ हो गया।

बिजनेस में आया उछाल
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने ओपनिंग वीकेंड पर 27 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, मंडे टेस्ट में मामला थोड़ा बिगड़ता हुआ लगा। पहले सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 3.65 करोड़ कमाए। मंगलवार को भी बिजनेस 3.85 ही रहा, लेकिन बुधवार यानी वैलेंटाइन डे के दिन ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 6.75 करोड़ के करीब कमाई कर ली।

ओपनिंग वीक में गाड़े झंडे
14 फरवरी को बिजनेस में उछाल आया और ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की चांदी हो गई। वहीं, अब एक बार फिर कलेक्शन गिरता हुआ नजर आया। फिर भी पहले हफ्ते में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के बिजनेस को शानदार कहा जा सकता है। Sacnilk के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने सातवें दिन यानी 15 फरवरी को 3.25 करोड़ कमाए। इसके साथ ही रिलीज के 7 दिनों में फिल्म ने ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 44.60 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।

हाफ सेंचुरी को तैयार फिल्म
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अब 50 करोड़ की ओर बढ़ रही है। बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म की स्पीड को देखकर कहा जा सकता है कि ये आने वाले वीकेंड पर हाफ सेंचुरी भी पूरी कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.