विद्या बालन के नाम पर बने फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में अभिनेत्री की वापसी की पुष्टि हो चुकी है। इसके अलावा हाल ही में विद्या बालन को लेकर एक खबर सामने आ रही है। विद्या के नाम पर फर्जी ईमेल, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप अकाउंट बनाने का मामला सामना आया है। अभिनेत्री ने मामले में खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

काम के झूठे वादे करके कर रहा था ठगी
विद्या बालन के फर्जी अकाउंट से जालसाज ने इंडस्ट्री में काम का अवसर दिलाने के झूठे वादे के साथ लोगों से संपर्क किया है और इसी बहाने वो लोगों से पैसे मांग रहा। अभिनेत्री ने दावा किया कि उन्हें इस बात का पता तब चला जब डिजाइनर प्रणय ने उन्हें व्हाट्सएप पर उनका एक मैसेज मिलने की बात की, जिसमें ये कहा गया है कि वह विद्या हैं। साथ ही काम के अवसरों का आश्वासन भी दिया गया था। अभिनेत्री ने स्टाइलिश को बताया कि ये उनका नंबर नहीं है।

कई लोगों ने विद्या को दी मामले की सूचना
प्रणय ने मामले में अभिनेत्री को सचेत किया, इसके बाद विद्या बालन को पता चला कि अज्ञात व्यक्ति इंडस्ट्री में अन्य लोगों के साथ-साथ आपराधिक गतिविधियों के लिए उनके नाम का इस्तेमाल कर रहा था। मामले का पता चलने के बाद विद्या ने खार पुलिस स्टेशन में जालसाजों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 17 फरवरी से 19 फरवरी के बीच कई लोगों ने अभिनेत्री को इस बात की सूचना दी कि जालसाज ने उनका फर्जी इंस्टाग्राम और फर्जी जीमेल अकाउंट बनाया है।

मामले की जांच जारी
अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 सी के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.