सितारों ने दी रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक रकुल प्रीत सिंह अब ऑफिशियल मिसेज भगनानी बन चुकी हैं। 21 फरवरी को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

इन दोनों ने बीते दिन गोवा में परिवार और दोस्तों के बीच शाही शादी की और उसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की। अब मृणाल ठाकुर, सामंथा रुथ प्रभु से लेकर मलाइका अरोड़ा तक कई सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

इन सेलेब्स ने दी शादी की शुभकामनाएं
जैसे ही इस कपल ने अपनी शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया, जिसके बाद हर कोई उन्हें बधाई देने में लग गया है। भूमि पेडनेकर ने रकुल प्रीत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘सबसे खूबसूरत 3 दिन’। सोनल चौहान ने लिखा, ‘आप दोनों को बहुत-बहुत बधाई’। सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ‘आप लोगों को बधाई’।

इनके अलावा कार्तिक आर्यन, नयनतारा, मौनी रॉय, वाणी कपूर, स्मृति खन्ना, काजल अग्रवाल, परिणीति चोपड़ा, रितेश देशमुख समेत कई लोगों ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दीं।

दो रिवाजों से की शादी
बता दें कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक नहीं, बल्कि दो रीति-रिवाजों से शादी की है। पहली पंजाबी और दूसरी सिंधी रिवाज, क्योंकि रकुल प्रीत सिख परिवार से है, तो वहीं जैकी सिंधी परिवार से आते हैं।

रकुल ने पहना इस डिजाइनर का लहंगा
रकुल प्रीत सिंह ने अपनी शादी में डिजाइनर तरुण तहिलियानी का डिजाइन किया हुआ पेस्टल लहंगा पहना था। इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से हैंडवर्क किया गया था। डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर लहंगे की जानकारी शेयर कर दी है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘शाम की शादी के लिए रकुल ने एक कॉन्टेम्परेरी लेकिन वाइब्रेंट परसोना को इमैजिन किया। तरूण तहिलियानी ने एक विजन उनकी लाइफ में शामिल किया’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.